BB14 EXCLUSIVE : सिद्धार्थ के हाथ एलिमिनेशन की डोर

BB14 EXCLUSIVE : सिद्धार्थ के हाथ एलिमिनेशन की डोर, बताए 3 के नाम जिन्‍हें करना चाहते हैं बेघर





'बिग बॉस 14' में सिद्धार्थ शुक्ला द्वारा सारा गुरपाल का इविक्शन किए जाने के बाद मेकर्स के साथ-साथ सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला को खूब ट्रोल किया गया था। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद सारा गुरपाल ने खुद भी सिद्धार्थ के फैसले पर सवाल उठाए थे। अब इस हफ्ते होने वाले एलिमिनेशन का जिम्मा भी सिद्धार्थ शुक्ला के हाथों में ही है।



किसकी डोर कटेगी, सिद्धार्थ शुक्ला करेंगे तय

'बिग बॉस' मेकर्स ने एलिमिनेशन की आखिरी डोर सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला के हाथों में दी है। किसकी डोर कटेगी और कौन आगे बढ़ेगा, यह अब सिद्धार्थ शुक्ला तय करेंगे। जारी किए गए 'सोमवार का वार' वाले प्रोमो में सलमान खान कहते हैं, 'अब वेटिंग लिस्ट से आपकी बिग बॉस के घर के अंदर सीट कन्फर्म होने जा रही है। तो अब सभी कंटेस्टेंट्स को बारी-बारी से यह बताना है कि आपको कौन सा सदस्य बिग बॉस की कन्फर्म्ड लिस्ट के अंदर नजर नहीं आ रहा है।'


ये कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट

इसके बाद सभी घरवाले बारी-बारी से एक-दूसरे को नॉमिनेट करते हैं और चेहरे पर स्प्रे करते हैं। एजाज़ खान रुबीना दिलैक को, पवित्रा पूनिया जान कुमार सानू को, रुबीना दिलैक राहुल वैद्य को और वहीं निक्की तंबोली व राहुल वैद्य अभिनव शुक्ला को नॉमिनेट कर उनके चेहरे पर स्प्रे करते हैं।


D


सलमान ने सीनियर्स से पूछा किस-किसको वे घर में नहीं देखना चाहते




इसके अलावा सलमान ने एक और टास्क दिया, जिसमें उन्होंने सभी फ्रेशर्स का दो-दो की जोड़ी में नाम लिया और एक-एक स्क्रीन के पीछे खड़े होने के लिए कहा। उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला, हिना और गौहर खान से कहा कि उन्हें बताना है कि वह किस फ्रेशर को 'बिग बॉस' के घर में आगे भी देखना चाहते हैं। इसके बाद तीनों सीनियर्स सभी फ्रेशर्स को लेकर अपना फैसला सुनाते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि वह बिग बॉस के घर में रुबीना दिलैक, निशांत मलकानी और राहुल वैद्य को नहीं देखना चाहते, जबकि हिना ने जैस्मिन भसीन और राहुल वैद्य नाम लिया। वहीं गौहर ने कहा कि वह पवित्रा पूनिया, जान कुमार सानू और अभिनव शुक्ला को बिग बॉस के घर में नहीं देखना चाहेंगी। लेकिन इन नामों पर तीनों सीनियर्स के बीच में सहमति नहीं बन पाती।



EXCLUSIVE UPDATE 


इस हफ्ते बिग बॉस मैं किसी भी सदस्या का एलिमिनेशन नहीं होने वाला है Voting trends के अनुसार JAAN KUMAR SANU को सबसे काम 1% वोटर्स मिले थे और सबसे ज्यादा वोटर्स RUBINA DILAIK को मिले थे ।  


Previous Post
Next Post
Related Posts